ये BJP की नई टेक्नोलॉजी है रे बाबा! भारी बारिश के बीच हरियाणा में बनाई जा रही नई सड़क? Viral video पर घिरी Haryana Government

NRI SANJH JALANDHAR (1 JULY)

ये BJP की नई टेक्नोलॉजी है रे बाबा! भारी बारिश के बीच हरियाणा में बनाई जा रही नई सड़क? Viral video पर घिरी Haryana Government

हरियाणा (Haryana) के करनाल (Karnal Viral video) का एक अजीब-ओ-गरीब वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में तेज बारिश के बीच सड़क निर्माण हो रहा है। वहीं बारिश के कारण सड़क गरिया बना हुआ है। बावजूद इसके रोड पर गिट्टी और डामर से भरी मशीन काम कर रही है। डामर पर पानी पड़ने के बाद भाप धुंए की तरह निकल रही है। बारिश में सड़क निर्माण का वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस (Congress) ने हरियाणा की BJP सरकार पर निशाना साधा है।

कांग्रेस ने अपने एक्स एकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि- हरियाणा में BJP सरकार ने नई टेक्नोलॉजी इजाद की है। इससे बारिश में सड़क बनाई जाती है। इस टेक्नोलॉजी को नरेंद्र मोदी के नाम से पेटेंट किया जाएगा। टेक्नोलॉजी का नाम होगा- बारिश में सड़क बनाओ, भ्रष्टाचार से पैसा कमाओ।

करनाल में 150 करोड़ का सड़क निर्माण
रिपोर्ट के मुताबिक, हरियाणा के करनाल में नमस्ते चौक से लेकर मीरा घाटी तक की सड़क काफी समय से टूटी हुई थी। यहां काफी बड़े-बड़े गड्ढे हो रखे थे, बारिश होते ही यहां की हालत खस्ता हो जाती थी। शनिवार को भी दोपहर में यहां बारिश हुई और इस बीच भी सड़क निर्माण जारी रहा। बताया जा रहा है कि करीब डेढ़ करोड़ के टेंडर पर यह काम कराया जा रहा है।

प्रशासन द्वारा बताया गया है कि बारिश में जहां-जहां तारकोल बिछाया गया था, उसे उठा लिया गया है। सोमवार को दोबारा चेकिंग की जाएगी। खामी मिलने पर जांच भी होगी।

इसके अलावा, हिसार में भी 28 करोड़ की सड़क बनाई जा रही थी, जिसमें बारिश के बीछ तारकोल बिछा दिया गया। यह सड़क सिरसा नेशनल हाईवे से जोड़ी जानी है। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब किसी राहगीर ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया।