Thursday, July 4, 2024
Google search engine
HomeCrimeमॉडल दिव्या पाहूजा की गोली मार कर की हत्या, गैंगस्टर संदीप की...

मॉडल दिव्या पाहूजा की गोली मार कर की हत्या, गैंगस्टर संदीप की थी प्रेमिका

NRI सांझ, दिल्ली (4 जनवरी)

मशहूर मॉडल और गैंगस्टर संदीप गाडौली की प्रेमिका दिव्या पाहुजा की एक होटल में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या किसी और ने नहीं बल्कि एक होटल के मालिक ने की है जिसने दिव्या पाहुजा पर ब्लैकमेलिंग के आरोप लगाए हैं पुलिस ने होटल मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें गैंगस्टर संदीप गाडोली का 7 फरवरी, 2016 को एनकाऊंटर हुआ था। इस दौरान दिव्या साथ थी। पुलिस में दिव्या को मुख्य गवाह के तौर पर रखा और उसे जेल भेज दिया। 7 साल तक जेल में रहने के बाद दिव्या पिछले साल जुलाई में मुंबई हाईकोर्ट से जमानत मिलने पर बाहर आई थी।

होटल मालिक की पहचान अभिजीत के रुप में हुई है। अभिजीत ने पुलिस को बताया कि दिव्या पाहुजा के पास उसकी कुछ अश्लील तस्वीरें थी। वह उसे ब्लैकमेल कर रही थी। कई बार पैसे दे चुका था। अब वो उससे मोटी रकम मांग रही थी। वो उसे साथ होटल लाया। उसने तस्वीरें डिलीट करने के लिए कहा, लेकिन उसने मना कर दिया। फोन का पासवर्ड मांगा तो दिव्या ने वो भी देने से मना कर दिया। जिसके चलते उसने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

इस तरह से खुला दिव्या पाहुजा की हत्या का राज

रिया आहूजा की बहन नैना पाहुजा ने थाने में FIR दर्ज करवाई। जिसमे बताया की दिव्या पाहूजा सिटी पॉइंट होटल के मालिक अभिजीत से मिलने एक जनवरी को घर से गई थी। दो जनवरी सुबह 11.50 तक उसका मोबाइल एक्टिव था। परिजन अभिजीत के दिल्ली के साउथ एक्सटेंशन स्थित मकान पर पहुंच गए। वहां अभिजीत के दोस्त बलराज के पास दिव्या का मोबाइल मिला। जब वापस गुड़गांव बस स्टैंड स्थित सिटी पॉइंट होटल पर पहुंचे तो किसी ने कुछ नहीं बताया। जब दबाव डाला तो उसे मौजूद स्टाफ ने दिव्या का डेबिट कार्ड और पैन कार्ड देने के बाद कहा कि वह होटल से चली गई है। सीसीटीवी दिखाने में आनाकानी करने पर पुलिस को बुलाया। पुलिस के साथ होटल में देखा तो स्टोर रूम में खून लगा दिव्या का ब्लेजर, रिंग, जूते और अन्य सामान मिला। फ्लोर पर खून के निशान थे।

हत्या के बाद कमरे से घसीट कर ले गए थे शव

पुलिस की अब तक की जांच के मुताबिक शव को होटल के कमरा नंबर 111 से बाहर घसीटते हुए लाया गया। उसे बीएमडब्ल्यू कार में डाला गया। रूम से एक केसरिया रंग की चुन्नी बरामद हुई है, जिसके ऊपर खून लगा हुआ है। एक पोछा बरामद किया है, जिसपर पेट्रोल लगा था। रूम नंबर 114 के बाहर से पुलिस ने दिव्या के जूते और एक अंगूठी बरामद की है। इस रूम के अंदर से मृतका का ब्लेजर, एक हथौड़ी, दो पेचकस, एक चाकू और एक प्लास बरामद किया है।
सीसीटीवी फुटेज की जांच में पाया कि मंगलवार रात 10.44 मिनट पर अभिजीत और उसका एक साथी दिव्या के शव को ठिकाने लगाने के लिए घसीटते नजर आ रहे हैं। नैना पाहूजा का आरोप है कि अभीजित ने उसकी बहन के शव को ठिकाने लगाने के लिए सिटी पॉइंट होटल में अपने पार्टनर अनूप, होटल कर्मचारी हेमराज और प्रकाश की मदद ली है। इसके लिए होटल कर्मचारियों को 10 लाख रुपये दिए हैं।


RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments