Sunday, July 7, 2024
Google search engine
Homeइंटरनेशनलमालदीव के तीन मंत्री सस्पेंड, पीएम मोदी की तस्वीर पर की थी...

मालदीव के तीन मंत्री सस्पेंड, पीएम मोदी की तस्वीर पर की थी अपमानजनक टिप्पणी

NRI SANJH (7 JANUARY)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी करना मालदीव के तीन मंत्रियों को भारी पड़ गया। जब मालदीव सरकार ने पीएम मोदी पर टिप्पणी करने वाले तीन मंत्रियों को सस्पेंड कर दिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मोहम्मद मुइज्जू सरकार ने मरियम शिउना, मालशा और हसन जिहान को सस्पेंड किया है। । पीएम मोदी की हालिया लक्षद्वीप यात्रा के बाद मालदीव की युवा अधिकारिता उपमंत्री मरियम शिउना ने उनको लेकर अपमानजनत बयान दिया था।

जिसके बाद मालदीव और लक्ष्यदीव की सरकारों के बीच वाद विवाद पैदा होगा। वहीं भारत के खिलाफ टिप्पणी करने के बाद कई लोगों ने अपनी टिकट तक कैंसिल करवा ली है। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। मालदीव में मरियम शिउना, मालशा और हसन जिहान मंत्रियों का विरोध होने लगा और पूर्व राष्ट्रपति मोहम्मद नशीद ने भी मरियम शिउना के बयान की निंदा की।

बतां दे पीएम मोदी की हालिया लक्षद्वीप यात्रा के बाद मालदीव की युवा अधिकारिता उपमंत्री मरियम शिउना ने उनको लेकर अपमानजनत बयान दिया था। हालांकि, बाद में उन्होंने अपना पोस्ट हटा लिया था, लेकिन मरियम शिउना की पीएम मोदी पर की गई टिप्पणी को लेकर मालदीव में ही सवाल खड़े होने लगे और मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि मालदीव सरकार ने मंत्री मरियम शिउना के बयान से कन्नी काट ली।

पीएम मोदी की लक्षद्वीप यात्रा के बाद सोशल मीडिया पर लक्षद्वीप और मालदीव को लेकर चर्चा छिड़ गई और यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया देने लगे। इसके बाद मरियम शिउना का अपमानजनक बयान सामने आया। हालांकि, भारत ने मालदीव सरकार के समक्ष इस पर आपत्ति दर्ज की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments