Sunday, July 7, 2024
Google search engine
Homeएंटरटेनमेंटमानहानि के केस पर रोक लगाने के लिए कंगना रनोट ने दायर...

मानहानि के केस पर रोक लगाने के लिए कंगना रनोट ने दायर की हाईकोर्ट में याचिका, जावेद अख्तर ने किया है केस

NRI SANJH JALANDHAR (7 JANUARY)


2020 में कंगना रनोट पर जावेद अख्तर की तरफ से दायर किया गया मानहानि का केस अभी भी हाईकोर्ट में चल रहा है। जिस पर रोक लगाने के लिए कंगना रनोट ने हाईकोर्ट में एक बार फिर से याचिका दायर की है। पता चला है कि कंगना इस केस को किसी तरह से भी खत्म करना चाहती है। इसलिए माननीय हाईकोर्ट में एप्लीकेशन लगाई है। दरअसल साल 2020 में जब जावेद अख्तर ने कंगना पर मानहानि का मुकदमा दायर किया था, तब पलटवार करते हुए कंगना ने भी उन पर मानहानि का केस किया था।

बीते साल जावेद अख्तर को मामले में क्लीन चिट दे दी गई थी, लेकिन कंगना पर लगाया गया जावेद का मुकदमा अब भी जारी है। कंगना का कहना है कि जब जावेद का केस रद्द कर दिया गया, तो उनका क्यों नहीं। रिपोर्ट के अनुसार, न्यायमूर्ति रेवती मोहिते डेरे और मंजुशा देशपांडे इस याचिका पर 9 जनवरी को सुनवाई करेंगी।

इस मामले को लेकर लगाए गए गंभीर आरोप


कंगना रनोट ने बॉलीवुड के कई लोगों पर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद संगीन आरोप लगाए थे। कंगना ने इसी दौरान एक्स ऋतिक रोशन और उनसे जुड़े लोगों पर भी विवादित बयान दिए थे। कंगना ने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान कहा था कि जावेद अख्तर ने उन्हें घर बुलाकर धमकी दी थी कि अगर उन्होंने ऋतिक को परेशान किया तो वो उन्हें छोड़ेंगे नहीं। कंगना का बयान सामने आने के बाद लिरिसिस्ट जावेद अख्तर ने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था। वहीं जावेद से जवाबी कार्यवाही में कंगना ने भी उन पर मानहानि का केस किया था।

2020 में हुए केस के बाद अंधेरी सेशन कोर्ट ने कंगना के केस को कमजोर पाते हुए उसे रद्द कर दिया था, जबकि जावेद द्वारा किया गया केस अब भी जारी है। ऐसे में कंगना का कहना है कि जब एक केस बंद हो चुका है, तो दूसरा भी बंद किया जाना चाहिए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments