Sunday, July 7, 2024
Google search engine
Homeएंटरटेनमेंटफिल्म प्रमोशन के दौरान जहान्वी कपूर को आया पैनिक अटैक, एक्ट्रेस की...

फिल्म प्रमोशन के दौरान जहान्वी कपूर को आया पैनिक अटैक, एक्ट्रेस की हालत हो गई थी गंभीर

NRI SANJH JALANDHAR (26 MAY)

एक्ट्रेस जहान्वी कपूर अपनी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए फिल्म ‘धड़क’ के प्रमोशन के दौरान पुराने किस्से को शेयर किया है। दरअसल जहान्वी कपूर फिल्म ‘धड़क’ के प्रमोशन लिए डांस रियलिटी शो में गई थीं इस दौरान एक्ट्रेस को पैनिक अटैक आ गया था। इस दौरान उनकी हालत ऐसी हो गई कि वह सांस भी नहीं ले पा रही थी।

जहान्वी कपूर ने फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के प्रमेशन के दौरान मीडिया से बात करते हुए पुराने किस्से को शेयर किया। एक्ट्रेस ने बताया कि श्रीदेवी की मौत के कुछ दिन बाद वह एक डांस रियलिटी शो में गई थीं। यह इवेंट फिल्म ‘धड़क’ के प्रमोशन के लिए था। टीम बहुत सावधान थी कि ऐसा कुछ न किया जाए जिससे उन्हें मां की याद आए उन्हें उम्मीद नहीं थी कि इस शो में श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी जाएगी।

जहान्वी कपूर आगे बताया, “जैसे ही मैं शो में पहुंची, उन्होंने मेरी मां के गाने और उनके वीडियो बजाना शुरू कर दिया। इन गानों पर बच्चे डांस कर रहे थे। ये बहुत खूबसूरत एक्शन था लेकिन मैं उस वक्त इन सब चीजों के लिए तैयार नहीं थी। मैं रोने लगी और मंच से भागकर अपनी वैन में चढ़ गई। मैं सांस भी नहीं ले पा रही थी।
जहान्वी कपूर इस किस्से को आगे बताते हुए कहा, मां के निधन के बाद मैंने फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया। उस वक्त मुझे लगा कि अगर मैं काम में व्यस्त रहूंगी तो शायद मुझे ज्यादा कुछ याद नहीं रहेगा। जब मैंने अपने इंटरव्यू में अपनी मां का जिक्र नहीं किया, तो लोगों को लगा कि मैं अहंकारी हूं। वहीं जब मैंने लोगों के सामने मुस्कुराकर चीजों को संभालने की कोशिश की तो लोगों को लगा कि मेरी मां की मौत से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।”


जहान्वी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 31 मई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को शरण शर्मा ने डायरेक्ट किया है। आने वाले दिनों में इनकी जोड़ी इस फिल्म में रोमांस करते दिखने वाली है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments