Sunday, July 7, 2024
Google search engine
Homeइंटरनेशनलजॉर्जिया में कार पलटने से 3 भारतीय-अमेरिकी छात्रों की मौत, 2 घायल,...

जॉर्जिया में कार पलटने से 3 भारतीय-अमेरिकी छात्रों की मौत, 2 घायल, तेज रफ्तार बनी कारण

NRI SANJH JALANDHAR (21 MAY)

जॉर्जिया के अल्फारेटा में एक तेज रफ्तार कार के पलट जाने से तीन भारतीय-अमेरिकी छात्रों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए। ये सभी 18 साल के थे और मारे गए लोगों में से दो महिलाएं थीं। अल्फ़ारेटा पुलिस के अनुसार, कार दुर्घटना में तेज स्पीड की वजह से हुई।

मृतक छात्रों की पहचान अल्फारेटा हाई स्कूल के सीनियर आर्यन जोशी, जॉर्जिया विश्वविद्यालय में प्रथम वर्ष के छात्र श्रिया अवसारला और अन्वी शर्मा के रूप में की गई. घायल छात्रों में जॉर्जिया स्टेट यूनिवर्सिटी के छात्र और होंडा एकॉर्ड के ड्राइवर रिथवाक सोमपल्ली और अल्फारेटा हाई स्कूल के सीनियर मोहम्मद लियाकाथ हैं.

कार की स्पीड बनी हादसे का कारण
पुलिस के अनुसार, चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया था, जिससे कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। आर्यन जोशी और श्रिया अवसारला घटनास्थल पर मृत पाए गए। पीछे बैठी यात्री अन्वी शर्मा ने बाद में नॉर्थ फुल्टन अस्पताल में दम तोड़ दिया।

पुलिस दुर्घटना के पीछे के कारण की जांच कर रही है, लेकिन प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि कार की स्पीड ज्यादा होने के कारण ये हादसा हुआ. अटलांटा जर्नल-कांस्टीट्यूशन की रिपोर्ट के अनुसार, अवसारला यूजीए शिकारी डांस टीम का सदस्य था और शर्मा ने यूजीए कलाकार नाम के एक कैपेला समूह के साथ गाना गाया था।

वहीं, आर्यन जोशी अल्फारेटा हाई स्कूल में सीनियर था और स्कूल की क्रिकेट टीम का सदस्य था. यह दुर्घटना 14 मई को जॉर्जिया के अल्फारेटा में मैक्सवेल रोड के ठीक उत्तर में वेस्टसाइड पार्कवे पर हुई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments