Sunday, July 7, 2024
Google search engine
Homeएंटरटेनमेंटअभय देओल ने शेयर की नई फोटोज, फैंस बोले 'नशा कम किया...

अभय देओल ने शेयर की नई फोटोज, फैंस बोले ‘नशा कम किया करो’

NRI SANJH Jalandhar (22 April)

एक्टर्स को अक्सर किसी प्रोजेक्ट के लिए खुद में बदलाव करना पड़ता है। कभी-कभी केवल चेहरा बदलता है, और कभी-कभी पूरा शरीर बदल जाता है। अक्सर ये बदलाव इतना ज्यादा होता है कि फोटो देखकर भी समझ नहीं आता कि ये शख्स कौन है. कुछ ऐसा ही हाल अभिनेता अभय देओल के साथ हुआ। जिंदगी ना मिलेगी दोबारा एक्टर ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका चेहरा नीला नजर आ रहा है। उनकी तस्वीरें देखकर कुछ फैंस हैरान रह गए। हालाँकि, इस कहानी में एक मोड़ है और पूरी कहानी अलग है।

अभय देओल के मेकअप ने चौंका दिया अभय देओल अपनी आने वाली फिल्म बून टिक्की की तैयारी में व्यस्त हैं। इस फिल्म के लिए उनके चेहरे को रंगा या रंगा गया था ताकि वह अजीब लगे। उन्होंने अपने मेकअप पर नजर डाली और सोशल मीडिया पर लिखा, “मेरी फिल्म बन टिक्की के लिए फेस पेंट।” यह नियंत्रण से बाहर होता जा रहा है!” प्रशंसकों ने कहा: “चर्चा बंद करो” इन तस्वीरों में अभय देओल पर्पल आईशैडो और भारी धनुषाकार गाल लगाए नजर आ रहे हैं।

उन्होंने अपने चेहरे पर हल्का गुलाबी मेकअप और आंखों पर बैंगनी रंग का मेकअप किया हुआ है। वहां उनका चेहरा थोड़ा अजीब लग रहा है. इन तस्वीरों को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया, “अपनी चर्चा कम करो।

” एक अन्य ने टिप्पणी की: “भाई देव डी जा रहे हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “मुझे लगा कि दूसरे अभिनेता को बोटोक्स मिला है।” “बून टिक्की” के कलाकार फ़राज़ आरिफ़ अंसारी द्वारा निर्देशित बून टिक्की में अभय देओल के अलावा ज़ीनत अमान, ज्योति देशपांडे, दिनेश मल्होत्रा ​​और मरिजके देसूज़ा भी हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments