Sunday, July 7, 2024
Google search engine
Homeस्पोर्टसअंडर-23 डेज़ टूर्नामेंट में कपूरथला के खिलाफ ईश राव ने लगाया शतक

अंडर-23 डेज़ टूर्नामेंट में कपूरथला के खिलाफ ईश राव ने लगाया शतक

नवांशहर की टीम ने लीग मैच 7 विकेट से जीता

NRI SANJH JALANDHAR (21 March)

20 वर्षीय क्रिकेटर और जालंधर के लायलपुर खालसा कॉलेज के छात्र ईश राव ने अंडर-23 डेज़ क्रिकेट टूर्नामेंट में एक और शानदार पारी खेलते हुए 100 स्कोर बनाए हैं। वे नवांशहर की टीम की कप्तानी कर रहे थे, जिसने लीग मैच में कपूरथला जिला की टीम को 7 विकेट से हराकर मैच जीता।

101 स्कोर की उनकी शानदार बल्लेबाजी ने एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया, जिसमें उन्होंने अपने जोड़ीदार कृतिक गोसाईं के साथ 147 रनों की साझेदारी की। इसी तरह कृतिक गोसाईं ने भी इस मैच में 66 रन बनाए, जबकि मोहित ने दूसरी पारी में पांच विकेट लिए, जिससे उनकी टीम इस रोमांचक मुकाबले में मजबूत स्थिति में पहुंच गई।

यह मैच नवांशहर जिला क्रिकेट मैदान पर खेला गया, जिसमें मेजबान टीम ने सात विकेट से मैच जीत लिया।  कपूरथला की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 175 रन बनाए, जबकि नवांशहर की टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 235 रन बनाए। इसी तरह दूसरी पारी में कपूरथला की टीम ने 142 रन बनाए, जबकि नवांशहर की टीम ने 82 रन का लक्ष्य हासिल कर मैच सात विकेट से जीत लिया। नवांशहर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव परवीन सरीन, एडवोकेट राकेश जोशी, कोच इंदर व जतिन सहित अन्य पदाधिकारियों ने नवांशहर की टीम व ईश को जीत की बधाई दी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments