Sunday, July 7, 2024
Google search engine
HomeCrimeनाबालिग से गैंगरेप करने वाले 8 आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग से गैंगरेप करने वाले 8 आरोपी गिरफ्तार

NRI SANJH Jalandhar (21 April)

नकोदर स्थित धार्मिक स्थल पर माथा टेकने आई 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप मामले में पुलिस ने 8 आरोपियों को काबू कर लिया है। इस मामले में डी.एस.पी. नकोदर कुलविन्द्र सिंह विर्क, सिटी थाना मुखी इंस्पैक्टर संजीव कपूर ने तुरंत कार्रवाई करते हुए लड़की का मैडिकल करवाकर कई युवकों को हिरासत में लिया है।

पुलिस को दिए बयान में श्री मुक्तसर साहिब के एक गांव की पीड़ित नाबालिगा ने बताया कि वह गत दिवस अपनी माता को बताकर बस से नकोदर माथा टेकने आई थी। माथा टेकने के बाद टाइम ज्यादा होने के कारण वह एक डेरे पर रात ठहरने के लिए कमरा लेने के लिए गई तो प्रबंधकों ने उसे बैठने के लिए कहा। कुछ देर बाद जब वह जोड़ा घर गई तो एक लड़का जो अपना नाम कर्ण वासी सुंदर नगर नकोदर बता रहा था, ने उसे कहा कि उसे यहां कमरा नहीं मिलना है। मेरे साथ चलो मैं उसे कमरा लेकर दे दूंगा।

उक्त लड़के के साथ एक और लड़का पवन वासी सुंदर नगर नकोदर उसे कमरा दिलाने के बहाने से अपने मोटरसाइकिल पर बिठाकर जालंधर रोड सियाणीवाल गेट के पास एक सुनसान जगह पर ले गए। यहां दोनों उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। उसके शोर मचाने पर वे उसे वापस नकोदर सब्जी मंडी के नजदीक छोड़ गए। वह फिर डेरे में चली गई। यहां मुकेश कुमार यादव वासी सुंदर नगर नकोदर उसे मोटरसाइकिल पर बिठाकर शंकर नहर के किनारे ले गया।

यहां मुकेश यादव ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने काफी शोर मचाया मगर सुनसान जगह होने के कारण किसी ने उसकी चीख-पुकार नहीं सुनी। फिर उसने फोन कर तीन और लड़कों नवनीत सिंह, चंदन तथा विकराल राज वासी आजाद नगर नकोदर के बुलाया, जिन्होंने बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया तथा रात करीब 10 बजे अपने साथ मोटरसाइकिलों पर नूरमहल बाईपास ले गए और एक स्कूल के पास खाली प्लाट में उसके साथ दुष्कर्म किया। विक्की ने दोबारा उसके दुष्कर्म किया तथा रात 1:30 बजे घर से बाहर निकाल दिया। उक्त सारी घटना उसने अपनी मां को फोन पर बताई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments